Best Seo Hack Trick In Hindi 2020 ! Advanced Seo Tricks

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...



Best Seo Hack Trick In Hindi 2020 ! Advanced Seo Tricks 


Best Seo Hack Trick In Hindi
नमस्कार दोस्तों अगर आपके Website पर Traffic कम आता है तो आपको Advance SEO के बारे में जरुर जानना चाहिए। अगर आपको Advance Seo के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है तो आप सही जगह पर है। क्योकि आज की इस Post में हम आपको Best Seo Hack Trick के बारे में बताने वाले है जिससे आपके Website का Traffic 50% Increase होगा।
Seo Hack Tricks 1 :- Title में नंबर इस्तेमाल करे
आपको अपने Post के Title में नंबर इस्तेमाल करना चाहिए। क्योकि जो लोग अपने Title में नंबर इस्तेमाल करते है उनके Website पर ज्यादा Traffic आता है। अगर आप अपने Title में नंबर इस्तेमाल करते है तो आपके Post का Seo बढ़ता है। जैसे की आप मेरी Post की Title में नंबर देख सकते है।
Seo Hack Tricks 2 :- Long Content लिखे
आपको हमेशा Long Content लिखने के बारे में सोचना चाहिए। क्योकि Long Content लिखने से आपकी Website को Google Top Rank पर लाता है। जिससे आपके Website पर ज्यादा Traffic आने के Chancess होते है। लेकिन आप Long Content लिखने के चक्कर में Content में कुछ भी मत लिखिए।
Seo Hack Tricks 3 :- Content में Power Word इस्तेमाल करे
Power Word से आपके Website के लिए एक अच्छा Look मिलता है। इसलिए आपको अपने Content में हमेशा Power Word लिखना चाहिए। अब आप कहोगे की की Power Word कौनसे है तो आगे मै आपको वो Power Word दे रहा हु। Today, Cool, Easy, Wow, Now, Bottom Line, Simple, Quick, Step by Step, Fast, Right Know ये कुछ Power Word है इन्हें आप अपने Website के Post में इस्तेमाल कर सकते है।
Seo Hack Tricks 4 :- Guest Post करे
आपको अगर अपने Website पर ज्यादा Traffic चाहिए तो आपको ज्यादा से ज्यादा Guest Post लिखनी चाहिए। इससे आपके Website के लिए Dofollow Backlink मिल जाएगी। साथ में उस Website का Traffic आपके Website पर आएगा। लेकिन आपको High Authority वाली Website पर ही Guest Post करनी चाहिए।
Seo Hack Tricks 5 :- Backlinks बनाये :-
आपको अपने Website के लिए ज्यादा से ज्यादा Backlink बनानी चाहिए। आपको हमेशा High Authority वाली Website से ही Backlink बनानी चाहिए। क्योकि ऐसी Website को Google Better मानता है और वो Website Top Rank पर आती है। आप Domain Authority Checker Website से उस Site की Authority Check कर सकते है।
Seo Hack Tricks 6 :- Short Url बनाये :-
आपको हमेशा अपनी Website के लिए Short Url ही Create करना है। बहुत से नए Blogger हमेशा Long Url Create करते है। जिससे उनके Website के Seo में असर पड़ता है। मै भी पहले ऐसा ही करता था लेकिन मैंने बढे Blogger के Website के Url को देखकर मैंने भी Short Url Create किये जिससे मेरे Website पर बहुतसा Traffic Increase होने लगा। इसलिए आप हमेशा Short Url Create करे।
Seo Hack Tricks 6 :- Focus Keyword Url में इस्तेमाल करे
आपको हर एक Post की Url में Focus Keyword इस्तेमाल करना चाहिए। ये एक Best सो Tricks है अगर आप Focus Keyword को Target करते है तो आपके Website का अच्छे इ Seo हो जायेगा।
Seo Hack Tricks 7 :- Link में Color इस्तेमाल करे
Content में जो Link होते है उनका Color भी बहुत मायने रखता है। अगर आप अपने Link में Color इस्तेमाल करते है तो आपको बहुत फायदा होता है। इसलिए आप हमेशा अपने Link में Color इस्तेमाल करे।
Seo Hack Tricks 8 :- Reddit पर अपने Content को शेयर करे
आपको हमेशा अपनी Post को Reddit.com पर शेयर करनी चाहिए। इससे आपके वेबसाइट पर ज्यादा से ज्यादा Traffic आता है। आप चाहे तो आपकी पुराणी Post भी यहाँ पर Share कर सकते है।
Seo Hack Tricks 9 :- Focus Keyword इस्तेमाल करे
आपको हमेशा अपने Post के Paragraph, Title, Tags, Description और Iimage में Focus Keyword को इस्तेमाल करना चाहिए। ये बहुत ही Important Seo Tips है। और ये Tips आपको इस्तेमाल करनी ही चाहिए।
आखिर में :-
आशा करता हु आपको आज की Post Best Seo Hack Trick पसंद आयी होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो आप मुझे निचे Comment करके पूछ सकते है। और ऐसी ही जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे Social media पर जुड़े रहिये। तो चलिए मिलते है Next Post में तबतक के लिए धन्यवाद!

0 Response to "Best Seo Hack Trick In Hindi 2020 ! Advanced Seo Tricks"

Post a Comment