oposo Video को Viral कैसे करे? Best Tips 2020

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

Roposo Video को Viral कैसे करे? Best Tips 2020

नमस्कार दोस्तों आपको तो पता ही है की Roposo एक Short Video Sharing Platform है।  और बहुत से लोग Roposo Video Upload करके Famous हो रहे है। और इसको देखते हुये आज के युवा इसको बहुत ही अधिक मात्रा मे Roposo पर Video Upload कर रहे है।

20200705 200811 - Roposo Video को Viral कैसे करे? Best Tips 2020

Roposo Video को Viral कैसे करे?

लेकिन बहुत से ऐसे लोग है जो Famous होना चाहते है लेकिन उनका Video Viral नहीं हो रहा है। इसी बात को ध्यान में रकते हुए आज के इस पोस्ट में हम Roposo Video को Viral कैसे करे? इसके बारे मे जानकारी देने जा रहे। जिसके बाद आपकी Video कुछ हद तक Viral होने की उम्मीद बढ़ जाएगी।

Roposo Video को Viral करने के तरीके

आपको मैंने पिछली Post में Roposo पर Fan Followers कैसे बढ़ाये? इसके बारे में जानकारी दी है। इसके अलावा आपको Internet पर ऐसी बहुत सी Application मिल जायेगी लेकिन Video पर View लाने की कोई Application नहीं है। इसके लिए आपको कुछ Tips को Follow करना होता है। वही Tips आज मै आपको इस Post में बताने जा रहा हु।

ये आप जरुर पढ़े :-

1) Unic Content :-

Roposo पर Viral होने के लिए आपको Unic Content डालने होंगे। अगर आप किसी का Copy किया हुआ Content डालोगे तो आपके Video पर View नहीं आयेंगे।  इसलिए आप Video ऐसा बनाये जो आजतक किसी ने सोचा ही नहीं है। जिससे लोगो को आपका Video देखने में Intrest आये।

2) HashTag :-

Video बनने के बाद जब हम उसे Upload करते है तब आपको Hashtag जरुर डालने है। अगर आप अपने Video के लिए Trending Hashtag देते है तो आपके Video Viral होने की संभावना बढती है।

3) Comment :-

आपको किसी दुसरे के Video पर Comment करना है। इससे ये होगा की आप अगर किसी के Video पर Comment करते है तो उसके Pass वो Comment चली जाएगी। ऐसे में वो Comment पढ़ेगा और आपके Id पर भी Visit करेगा। अगर आपके Video अच्छे दिखे तो वो आपके Video को जरुर देखेगा। लेकिन इसमें आपको छोटे User के Video को ही Comment करना है।

अगर आप छोटे User के Video को Comment करते है तो वो आपकी Comment पढ़ेगा क्योकि उसके पास कम Comment आती है। इसलिए आपको छोटे User के Video को ही Comment करना है।

4) Regular Roposo Video Upload :-

अगर आपके Video पर आप View लाना चाहते है तो आपको रेगुलर Video Upload करने होंगे। क्योकि Regular Video Upload करने से Video Viral होने की उम्मीद ज्यादा बढती है।

5) Share Social Media :-

आप अपने Video को ज्यादा से ज्यादा Social Media पर Share करे। क्योकि आप जितने ज्यादा लोगो तक अपने Video को पहुचाएंगे उतने ज्यादा आपके Video पर View आयेंगे। आप Facebook पर Roposo Group में join होकर अपने Video को Share कर सकते है। या फिर आप Whatsapp, Instagram या Twiter जैसे Social Media Account पर अपने Video को Share कर सकते है।

ये आप जरुर पढ़े :-

आखिर में :-

आशा करता हु दोस्तों आपको आज की मेरी ये Post Roposo Video को Viral कैसे करे? पसंद आई होगी ऐसी हो नयी Post की जानकारी पाने के लिए हमसे जुड़े रहिये। अगर आपका कोई सवाल है तो आप मुझे निचे Comment करके पूछ सकते है।

तो चलिए मिलते है Next Post में तबतक के लिए धन्यवाद

0 Response to "oposo Video को Viral कैसे करे? Best Tips 2020"

Post a Comment