Roposo Video को For You Page में कैसे लाये? 2020

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

Roposo Video को For You Page में कैसे लाये? 2020

नमस्कार दोस्तों अगर आप एक Roposo User है और Roposo पर आप Famous होना चाहते है तो आज की ये Post आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है। क्योंकि आज की इस Post में हम Roposo Video को For You Page में कैसे लाये? इसके बारे में जानकारी लेने वाले है।

20200705 200315 - Roposo Video को For You Page में कैसे लाये? 2020

क्योकि अगर आपकी Videos For You Page में आने लगती हैं तो आपकी Videos Viral होने के काफी चांसेस बढ़ जाते हैं। जितने भी लोग Roposo इस्तेमाल करते है वो सभी लोग अपनी Videos को For You Page में लाना चाहते है।

Roposo Video को For You Page में कैसे लाये?

अगर आप लोग भी अपनी Roposo Video को For You Page पर लाना चाहते है तो आपको Video बनाते वक्त कुछ चीजो को ध्यान में रखना पड़ता है। जिससे बहुत से लोगो को इनके बारे में पता नहीं होता है। जिनके उनकी Video For You Page में नहीं आती है। तो चलिए वो कौनसी महत्वपूर्ण चीजे है जिन्हें आपको Follow करना है। जिससे आपका Roposo Video भी For You Page पर आ जायेगा। तो चलिए शुरू करते है।

ये आप जरुर पढ़े :-

For You Page क्या है?

अगर आपकी Video For You Page में चली जाती है तो आपकी Videos Viral होने के चांस 10 से 20 गुना ज्यादा बढ़ जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है कि जो Normal Roposo User है उसे For You Page ही दिखाया जाता है। जिससे की आपका Video ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुच जाती है।

आप सभी को पता ही होगा की Roposo पर एक For You Page और दूसरा Following Page का ऐसे दो Section मिलते हैं। Following Page में आपने जिन को Follow किया है उनकी Video दिखती है। और For You Page में वो Video दिखते हैं जो नए User के द्वारा डाली जाती हैं।

अगर आपने अभी-अभी Roposo चलाना चालू किया है और आप अभी एक या दो महीनों से Roposo पर Video डाल रहे हैं। और आपकी Video वायरल नहीं हो रही है तो आप की विडियो Roposo के For You Page पर नहीं दिख रही है। इसलिए आपको कुछ ऐसा करना होगा जिससे की आपकी Videos For You Page पर दिखे। तो चलिए जानते हैं उन तरीकों के बारे में जिनसे आप अपनी Videos For You Page पर ला सकते हैं और अपने आपको Roposo पर Famous बना सकते हैं।

For You Page में Videos कैसे लाये?

अगर आप कुछ चीजों को सही से Follow करते हैं तो आपकी Videos For You Page पर Show होने लगेंगी। और आपकी Videos पर लाखों से Likes लाखों से Followers आने लगेंगे। तो दोस्तों मैंने यहां पर कुछ तरीके बताये हैं। अगर आप उन तरीकों को Follow करते हैं तो मैं यह 100% गारंटी के साथ कहता हूं कि आपकी Video For Page में आएगी और आपकी Videos पर लाखों Views आना शुरू हो जायेंगे।

ये आप जरुर पढ़े :-

1) Make Shorter Videos

आपको अपनी Videos छोटी से छोटी बनानी होगी। अगर हो सके तो आप 10 सेकंद तक की ही Video बनाये। इससे होगा ये की, कोई भी User आपके Video को देखने आयेगा तो वो User आपके Video को पूरा देखने के चांसेस बढ़ते है। जिससे की Roposo की नजर में आपका Video अच्छा होगा और Roposo आपके Video को ज्यादा लोगो के पास भेजेगा।

अगर आप Video लंबा बनायेंगे तो ज्यादातर लोग आपकी Video को थोडा देखेंगे और Next Video देखने लगेंगे। क्योकि ये मेरा अनुभव यहाँ पर बता रहा हु। जितना आपके Video का Watchtime अच्छा रहेगा उतने ज्यादा चांसेस आपके Video को For You Page पर आने के रहेंगे।

2) Trending Hashtags

चाहे आप कितनी भी अच्छी Video बना ले या कितनी भी छोटी Video क्यों न बनाले। अगर आप अपने Video को Upload करते समय Trending Hashtags Use नहीं करेंगे तो आपका Video कभी भी For You Page पर नहीं आएगा। क्योकि Trending Hashtags आपकी Videos को Viral करने में काफी ज्यादा मदद करते हैं। अगर आप Trending Hashtags इस्तेमाल करते है तो आपकी Video पर ज्यादा View आयेंगे जिससे की आपकी Videos For You Page पर आने के चांसेस बढ़ते है।

ये आप जरुर पढ़े :-

3) Create High Quality Video

आपको अपनी Videos की Quality को बेहतर से बेहतर करना होगा। आप जितनी ज्यादा बेहतर अपनी Videos की Quality को करेंगे उतना ज्यादा चांस हैं कि आपकी Video For You Page में आ जाये। उसके लिये आप Trending Song, Trending Effect और Trending Topic इत्यादि का यूज कर सकते हैं। यानी कि Roposo पर जो भी Trend कर रहा है आप उसे Follow कीजिए और उस पर Video बनाये। यकीन मानिये ये तरीका काफी अच्छा है अपनी Video को For You Page में लाने के लिये।

4) Create Duet Video

अगर आप सच में अपने Video को For You Page पर लाना चाहते है तो इस तरीके को इस्तेमाल करके आप अपने Video को For You Page पर ला सकते है। इसके लिये आप जैसे ही कोई  चाहे Roposo वो लड़का हो या लड़की Video बनाती है तो तुरंत ही आप उसके Video का Duet कर दे। इससे होगा ये की जब वो Video को कोई देखेगा तो आपका Video भी For You Page में आयेगा।

आखिर में :-

तो ये थी कुछ Tips जिन्हें आप Follow करके अपने Roposo Video को For You Page पर ला सकते है। अगर आपके पास भी कोई तरीका है तो आप मुझे Comment के माध्यम से बता सकते है। जिससे की बाकि User को Help मिल जाय। आशा करता हु की आपको आज की मेरी ये Post Roposo Video को For You Page में कैसे लाये? पसंद आई होगी। अगर आप ऐसी ही जानकारी पाना चाहते है तो आप हमें Subscribe जरुर करे।

0 Response to "Roposo Video को For You Page में कैसे लाये? 2020"

Post a Comment