How To Earn Money From Zili App New Funny App In Hindi 2020

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

 

How To Earn Money From Zili App New Funny App In Hindi 2020


How To Earn Money From Zili App

नमस्कार दोस्तों आज मै आपको इस Post में Zili New Funny App से पैसे कैसे कमाते है इसके बारे में बताने जा रहा हु। क्योकि बहुत से लोगो की मुझे Comment आयी है है की भाई हम Zili App से पैसे कैसे कमाए। मैंने देखा की बहुत से लोग How To Earn Money From Zili AppHow To Make Money App जैसे टॉपिक Search कर रहे है। इसलिए मैंने सोचा की इसके बारे में क्यों ना एक Post लिखी जाये। इसलिए मै How To Earn Money From Zili New Funny App In Hindi ये Post आपके लिए लेकर आया हु।

How To Earn Money From Zili App

आपको तो पता ही है की भारत में Tiktok Banned हो चूका है। जिसके कारण लोग आपना मनोरंजन करने के लिए New Funny App खोज रहे है। ऐसे में लोग सबसे ज्यादा Zili App को ही पसंद कर रहे है। साथ ही साथ में यहापर Funny Video Upload करके पैसे भी कमाना चाहते है।

लेकिन इस Zili App ने ऐसा कोई Platform नहीं दिया है। जिससे की आप पैसे कमा सके। लेकिन आज की इस Post में मै आपको ऐसे In Direct तरीके बताऊंगा जिससे आप पैसे कमा सकते है। How To Earn Money From Zili App के बारे में जानने से पहले मै आपको Zili App क्या है?

इसके बारे में बताने वाला हु। तो हम सबसे पहले जानेंगे की Zili App क्या है और उसके बाद How To Earn Money From Zili के बार बारे में जानेंगे। तो आप इस Post को अंत तक जरुर पढ़े क्योकि मै आपको Step By Step पूरी जानकारी देने वाला हु।

ये उपयोगी जानकारी भी आप जरुर पढ़े :-

Zili App क्या है?

Zili New Funny Apps एक Video Maker App है। Zili App थोडी बहुत Tiktok और Like App की तरह ही है। जिसमे हम Video बना सकते है, अपने Video को वहा पर Upload कर सकते है, Funny Videos Free Download कर सकते है और अपना मनोरंजन कर सकते है।

जैसे की आप Tiktok App में आजतक करते थे। आप इस Application को Plastore से Download कर सकते है या फिर आपको निचे एक Download Button दिखेगी वहा से भी इसे Download कर सकते है।

zili app se paise kaise kamaye

How To Earn Money From Zili App

अब आपको Zili App क्या है इसके बारे में पता चल ही गया है। अब हम How To Earn Money From Zili App के बारे में बात करेंगे। जैसे की मैंने आपको पहले ही बताया है की ऐसा कोई Direct तरीका नही है जिससे आप Zili App से पैसे कमा सके। लेकिन कुछ ऐसे Indirect तरिके है जिनका इस्तेमाल करके Zili App के साथ करे तो आप पैसे कमा सकते है।

लेकिन आप Zili App से Earning करना शुरू करे उससे पहले मै आपको एक बात दू की इससे Paise कमाने के लिये आपको अच्छे Video बनाने होंगे। अगर आप ऐसे Videos नही करते है तो ये App आपके लिये नही है आप सिर्फ इसे Enjoy कर सकते है। अगर आपको Short Video बनाना आता है, तो आप Zili App का जरूर इस्तेमाल करे और नीचे दिये गये तरीको से पैसे भी कमाये।

सबसे पहले तो Zili App को आप Download करे और अपना Account इसमें बनाइये। फिर इसके कुछ Videos देखे और समझे की ये App कैसे काम करती है। फिर आप उस तरह के Videos बनाना शुरू करे और अपने Followers बढ़ाये। क्योकि अगर आप Popular हो जाते है और आपके Video पर Views आ रहे है तो ही आप इससे पैसे कमा पाएंगे।

एक बात ध्यान रखे की Zili App से पैसे कमाने के लिये आपके पास ज्यादा से ज्यादा Followers होने बहुत जरुरी है। क्योकि जितने ज्यादा Followers उतनी ही ज्यादा आपकी Earning होगी। अगर आप Popular हो जाते है और आपके Follwers बढ़ जाते है। तो इसके बाद Zili App से Paise कमाने के इन तरीको का इस्तेमाल आप कर सकते है।

ये उपयोगी जानकारी भी आप जरुर पढ़े :-

Zili App से पैसे कमाने के तरीके

How To Earn Money From Zili App इसके बारे में जानकारी लेने जा रहे है। अगर आप भी Zili App से पैसे कमाना चाहते है तो आपको Zili App से पैसे कमाने के तरीके कौनसे है। ये जरुर जानना चाहिए तो चलिए जानते है।

1) Promotions :-

ये तरीका सबसे अच्छा और फायदे वाला है। जिसमे आप किसी भी Product का Promotion कर सकते है और इसके बदले में आप उनसे कुछ पैसे ले सकते है। जो लाखो तक भी हो सकती है या फिर आप किसी भी Website या Apps का भी Promotion कर सकते है।

अगर आपकी खुद की कोई Website है तो आप इसके जरिये अपने Website पर Traffic बढ़ा सकते है। ये किसी भी Social Media Account से पैसे कमाने की तरह ही है। लेकिन इसके लिये आपके पास ज्यादा Followers होने जरुरी है तभी आप इससे पैसे कमा सकते है।

2) Affiliate Marketing :-

आप Affiliate Marketing के जरिये भी किसी Shopping Website के Products बेचकर भी इससे पैसे कमा सकते है। अगर आपको Affilliate Marketing Website के बारे में कुछ भी पता नहीं है तो आप Best Free Affiliate Marketing Websites List को पढ़ सकते है। आपको यहापर बहुत सी वेबसाइट मिल जाएगी। लेकिन आप Amazon या Flipkart की ही Affiliate Marketing शुरू कीजिये।

3) Shopify Store :-

आप अपना Shopify E-commerce Store बनाकर उस पर Traffic भेजकर भी Zili App से पैसे कमा सकते है। ये इतना आसान नही है लेकिन अगर आप सीखना शुरू करे तो ज्यादा मुश्किल नही है। इससे भी आपको बहुत अच्छा Earning मिलेगा। इसके आलावा भी और ऐसे बहुत से तरिके है जिनसे आप Zili App से पैसे कमा सकते है । लेकिन जो तरीके इस Post में बताये गये है वो सबसे अच्छे तरिके है और इनको कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। तो आप भी इनमे से किसी एक तरिके से शुरुआत कर सकते है। ये उपयोगी जानकारी भी आप जरुर पढ़े :-

आखिर में :-

Zili App अब सिर्फ एक Time Pass Android App नही है बल्कि Online पैसे कमाने का एक अच्छा तरीका भी बन चूका है। और Zili App आने वाले समय में और भी ज्यादा Popular हो सकती है। अगर आप भी Short Video बना लेते है। तो इस पर शुरुआत करने का सही समय है जिससे की आप भी Zili App से पैसे कमा सके। आशा करता हु की आपको आजकी मेरी ये Post How To Earn Money From Zili App पसंद आयी होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो आप मुझे निचे Comment सेक्शन में पूछ सकते है।

0 Response to "How To Earn Money From Zili App New Funny App In Hindi 2020"

Post a Comment