Paybox क्या है और Paybox से पैसे कैसे कमाये? Paytm Cash

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

 

Paybox क्या है और Paybox से पैसे कैसे कमाये? Paytm Cash


paybox se paise kaise kamaye

Paybox क्या है और Paybox से पैसे कैसे कमाये?

नमस्कार दोस्तों अगर आप Paytm Cash कमाना चाहते है तो आज हम इस Post में बात करेंगे की Paybox क्या है और Paybox से कैसे पैसे कमाये? Paytm Cash कमाना हम सब चाहते हैं लेकिन सही जानकरी नहीं मिलती है। जिसके कारण हम किसी फ्रॉड Application में काम करते है लेकिन उसमे से हमे Paytm Cash नहीं मिति है। जिससे हमारा Time बर्बाद होता है और हमें लगता है की सभी Application Fake है।

लेकिन Market में ऐसे बहुत से Trusted Application है जो हमें Real में पैसे देती है। तो आज की इस Post में मै आपके लिए ऐसी ही Trusted Application लेकर आया हु जिससे आप Real में Paytm Cash कमा सकते है। तो चलिए शुरू करते है Paybox क्या है और Paybox से कैसे पैसे कमाये?

Paybox क्या है?

PayBox एक Online Website है ,जो हमें Free Paytm Cash कमाने की Opportunity प्रदान करती है। इसमें आपको कुछ Task दिये जाते हैं जिन को पूरा करने के बाद Paybox आपको उस काम के बदले में Paytm Cash देती है। इस Website के अंदर छोटे-छोटे सर्वे होते हैं जीने पूरा करके हम Paytm Cash कमा सकते हैं। तो चलिए हम जानते है Paybox से कैसे पैसे कमाये?

Paybox में Sing Up कैसे करे?

Paybox से पैसे कमाने के लिए आपको Paybox की Website पर Sing Up करना है। अगर आप निचे दिए गये Sing Up Button से यहाँ पर Sing Up होते है तो आपको 50 रुपये का Sing Up Bonas मिलता है।

Step 1) सबसे पहले Sing Up पर Click करना है।

WHAT IS PAYBOXStep 2) इसके बाद आपके सामने Sing Up With Google का Option आएगा आपको उसपर Click करना है।

HOW TO EARN MONEY FROM PAYBOX

Step 3) इसके बाद आपको अपना नाम देना है और Continue पर Click करना है।

How to earn paytm cash by paybox


Step 4) अब आपको यहापर अपना Paytm नंबर देना है और Link Your Wallet पर Click करना है।

PayBox Kya hai

Step 5) इसके बाद आपको अपनी City का नाम Enter करना है।

Step 6) अब आपको अपना Mobile नंबर Enter करना है और Verify पर Click करना है। आपको एक OTP आएगा वो OTP यहाँ पर डालकर आपको Verify करना है।

Step 7) Mobile नंबर Update करने के बाद आपको अपनी Email Id भी डालनी है और Update Email पर Click करना है।

Step 8) अब आपके Email Account पर एक Mail आएगा उसे Open करना है। और Verify पर Click करके अपना Email Verify करना है।

PayBox me refer and earn se paisa kaise kamaye

Step 9) जैसे ही आप अपने Email को Verify करते है आपको Start Earning का Option मिलता है। उसपर Click करके के बाद आपको बहुत से Task मिलते है जिससे आप Paybox में पैसे कमा सकते है।

Paybox से पैसे कमाने के तरीके

Paybox पर आपको बहुत से तरीके मिलते है पैसे कमाने के वो मै आपको निचे बताने जा रहा हु आप इसे ध्यान से पढ़िए।

1) Trends Guess लगाके :-

सबसे पहले आपको Trends का Option मिलता है। अगर आपको Guess करना अच्छी तरीके से आता है तो आप Trends Guess करके नहुत अच्छा खासा पैसा यहाँ से कमा सकते है। आपको इसमें एक सवाल पूछा जाता है और उसका जवाब आपको Percentage में देना होता है। अगर आप सही Guess लगाते है तो आप तुरंत 5 रुपये जित सकते है।

2) Poll का जवाब देकर :-

Paybox पर हर दिन नये नये Poll आते रहते है जिसका जवाब देकर आप 1 मिनिट में 1 रूपया कमा सकते है।

3) Game खेलकर :-

Paybox पर आपको कही तरह के Game भी मिलते है। आप इसमें Game खेलकर बहुत ही अच्छा खासा Paytm Cash कमा सकते है। और इसके साथ में आपको Luck Game भी यहापर मिल जायेंगे।

4) Post Poll और Post Trend करके :-

ये सबसे अच्छा और आसन तरीका है Paybox से पैसे कमाने का। लेकिन यहाँ पर आपको यूनिक ही Poll Post करनी है। जिससे की आपका Poll या Trend Approll हो जाये। अगर आपका Poll या Trend Approve हो जाता है तो आपको तुरंत 10 रुपये मिल जाते है। अगर आपका Poll युनिक है लेकिन उसको Approll नहीं मिलता है तो आपको 2 रुपये यहाँ पर मिल जाते है।

5) Puzzle Solv करके :-

अगर आपको Puzzle Solv करना आता है और आप कम समय में Puzzle Solv करते है तो आप यहाँ से अच्छा खासा पैसा कमा सकते है।


6) Refer & Earn

अब आपको तो पता ही होगा की किसी भी Earning Platform पर आपको Refer & Earn का Option मिलता ही है। उसी तरह Paybox पर भी आपको Refer & Earn का Option मिलता है।

आप Paybox की लिंक को अपने दोस्तों के साथ Share करते है और वो उस Link से Join करता है तो आपको उसके 10 रुपये मिलते है और आपके दोस्त को भी 10 रुपये मिलेंगे। तो आप Paybox को Refer करके भी बहुत अच्छा खासा पैसा कमा सकते है।

Paybox से पैसे कैसे Transfer करे?

Paybox में कमाए हुए पैसे को आप अपने Paytm में Transfer कर सकते है। Paybox Wallet में 50 होने के बाद आप अपने पैसे को Paytm में Transfer कर सकते है। लेकिन यहाँ पर Daily 100 रुपये तक ही Transfer कर सकते है उससे ज्यादा पैसे आप एक दिन में नहीं निकाल सकते है। और आपके पैसे 24 घंटे के अन्दर आपके Paytm में Add हो जायेंगे।

आखिर में :-

आशा करता हु आपको हमारे द्वारा लिखी गई Post Paybox क्या है और Paybox से कैसे पैसे कमाये? पसंद आई होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो आप मुझे निचे Comment Box के जरिये पूछ सकते है। इसका जवाब मै जड़ से जल्द देने की कोशिश करूँगा। और ऐसी ही जानकारी सबसे पहले पाने के लिए आप हमसे जुड़े रहिये। तो चलिए मिलते है Next Post में तब तक के लिए धन्यवाद!

0 Response to "Paybox क्या है और Paybox से पैसे कैसे कमाये? Paytm Cash"

Post a Comment