Paytm Money कमाने वाले Games से कैसे कमाये लाखो रुपये-2020

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

 

Paytm Money कमाने वाले Games से कैसे कमाये लाखो रुपये-2020


नमस्कार दोस्तों क्या आपको Paytm Money कमाने वाले Games के बारे में पता है। अगर आपका जवाब ना है तो आज की ये पोस्ट Paytm Money कमाने वाले Games से कैसे कमाये लाखो रुपये आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होने वाली है। क्योकि आज मै आपके लिए Paytm से पैसे कमाने वाले सबसे Best Games लेकर आया हु।

paytm money kamane wala game

आज Game खेलना किसे पसंद नहीं है? मनोरंजन करने के लिए आज सभी के Mobile में कोई ना कोई Game जरुर होता है। लेकिन वो Games खेलकर आपका सिर्फ Time ख़राब होता है। आपको ये Game खेलकर कुछ भी नहीं मिलता है। लेकिन सोचो, अगर आप मनोरंजन के साथ साथ पैसे भी कमाओगे तो कितना अच्छा होगा।

अगर आप भी Game खेलकर पैसे कमाने के बारे में सोच रहे है, तो ये आपके लिए भी आसान काम है। क्योकि आज के समय में Market में ऐसी बहुत सी Gaming Application Lounch हुई है। जिसमें आप Game खेलते खलते Paytm Money भी कमा सकते है। बहुत से लोग यहाँ से लाखो रुपये कमा रहे है और आप भी इससे लाखो रुपये कमा सकते है।

Paytm Money कमाने वाले Games से कैसे कमाये लाखो रुपये

अगर आप Game खेलने में इंटरेस्ट रखते है और इसमें आप माहिर है तो आपको इस Gaming Application को एक बार जरुर इस्तेमाल करके देखना चाहिए। क्योकि हमें जिनसे कुछ नहीं मिलता उन्हें खेलने से तो अच्छा है कि हमें जो Game पैसे दे वही खेलना चाहिये। इससे मनोरंजन भी हो जाता है और दूसरी और से हम कुछ पैसे भी कमा लेते हैं।

आप इन Games को जितनी अच्छी तरह से खेलोगे उतने ज्यादा पैसे यहाँ से कमा सकते है। ये Game खेलने के लिये आपके पास बस एक अच्छे से इन्टरनेट वाला Smartphone होना चाहिए। जिससे आप अच्छे से Game खेल सकेंगे और Paytm Money कमा सकेंगे। और आप इन पैसो को सीधा Paytm Account में Transfer कर सकते है।

अब आप सोच रहे होंगे की ये Application हमें Paytm Money क्यों देगी? अब आपको तो पता ही होगा की, आप जब भी हम कोई Application Open करते है तो हमें कुछ Ads दिखाई देती है। वैसी ही Ads आपको इस Game में भी आपको दिखाई देगी। इस Ads के पैसे इन Gaming Application को मिलता है और इसमें से कुछ हिस्सा Game जितने वालो ये Gaming Application देती है।

अब आप Gaming Application के बारे सब कुछ जान गए होंगे। अब हम जानेंगे की ऐसी कौनसी Best Gaming Application है जिसकी मदत से हम पैसे कमायेंगे। तो इसमें से कुछ Application के बारे में मै आपको निचे बता रहा हु। तो चलिए Best Paytm Money Gaming Application के बारे में जानते है।

ये उपयोगी जानकारी भी आप जरुर पढ़े :-

>>PUBG से पैसे कमाने के तरीके 

>>eBook क्या है और eBook बनाकर पैसे कैसे कमाए?

>>Amazon Flex से Part Time में पैसे कैसे कमाये?

>>Google Adsense Account बनाकर पैसे कैसे कमाये?

1) Loco :-

paytm se paise kaise kamaye

Loco App भारत की सबसे पहली ऐसी App है जिसमें आप Game खेलकर पैसे कमा सकते हैं। आप Loco App में Game खेल सकते हैं, Quiz खेल सकते हैं, और Fantasy Sport भी खेल सकते हैं। अगर आप इसमें जीतते हैं तो आपको इसमें Ranking का पैसा मिलता है। लेकिन इसमें खेलने के लिये आपके पास कुछ Coin होने चाहिये। जो आपको ये Application Sing Up Bonus की तौर पर 5000 Coin देती है।

आप इस Coins से Quiz, Game या Fantasy Sport खेल सकते है। जरूरत पड़ने पर Anytime Quiz खेलकर भी आप Coins कमा सकते हैं। इस App की सबसे अच्छी बात ये है कि आप आपके कमाये गये पैसों को कुछ ही सेकंद में अपने Paytm Account में ट्रांसफर कर सकते हैं। इसकी ख़ास बात है की आप इसमें 1 रुपये भी Transfer कर सकते है। आप दिन में कितनी भी बार और किसी भी समय पर अपनी Payment को Paytm Wallet में Transfer कर सकते हैं।

Loco App को आप Playstore से भी Download कर सकते है या फिर आप निचे दिए गए Download Button से भी इसे Download कर सकते है।

Download App

2) Gamezop :-

how to make money on paytm

Gamezop भी एक बहुत ही अच्छा Gaming Website है। Gamezop की एक Website है क्योकि अभी तक इसकी Application Lounch नहीं हुई है। जिसके कारन आपको Website पर ही Games खेलने होंगे। इसमें आपको बहुत से Games के Tournament देखने को मिल जायेंगे। इस Turnament में भाग लेकर आप इससे पैसे कमा सकते हैं।

यहापर Games खेलने के लिए आपको Entry Fees देनी होती है। अगर आपके पास पैसे नहीं है तो आप Free वाले Turnament भी खेलने को मिलेंगे। अगर आप इन छोटे टूर्नामेंट में जीतते है तो आपको इसके पैसे मिलेंगे। फिर आप इन पैसे से बढे टूर्नामेंट में भाग ले सकते है और ज्यादा पैसे कमा सकते है। आप इससे कमाए गए पैसों को Paytm Wallet में Transfer सकते हैं। इसमें भी Minimum Redeem Amount सिर्फ 1 रूपए ही है।


3) Winzo Gold :-

game khelo paise jito

 

Winzo Gold पर आपको 25 से भी ज्यादा Game खेलने को मिलेंगे। यहापर आपको Games खेलने के लिए कुछ पैसे देने होते है। अगर आप मेरे द्वारा दी गई लिंक Link से इसे Download करते है तो आपको 50 रुपये का Singup Bonus मिलेगा। इस Sing Up Bonus की मदत से आप Game खेलकर ज्यादा पैसा जित सकते है।

Download App

आपको Winzo Gold में कैरम, नाइफ अप, बबल शूटर, क्रेजी क्विज, बास्केटबॉल और इसी तरह के 25 से भी ज्यादा गेम खेल सकते हैं। और इसमें जीते हुए पैसे को आप अपने Paytm Account में Transfer कर सकते है। Winzo Gold App को Download करने के लिए आपको Winzo Gold की Official Website पर जाना होगा। या फिर आप निचे दिए गए Download बटन से भी इसे Download कर सकते है।

ये उपयोगी जानकारी भी आप जरुर पढ़े :-

>>Paytm से पैसे कैसे कमाये? Best 5 तरीके

>>Paybox क्या है और Paybox से पैसे कैसे कमाये?

>>Minijoy App से पैसे कैसे कमाए? 

>>Spin करके पैसे कैसे कमाये?

4) Zupee Gold :-

new paytm earning app

Zupee Gold भी एक बहुत ही अच्छा App है। जिससे आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। इसमें आप जो भी Game खेलते हैं वह Quiz Game होते हैं। जिससे आपको इसमें True या False, Choose Right Option जैसे Option Select करने होते है। देखा जाए तो Tournament Question के ही होते हैं इसलिए हमें इसमें खेलने के लिये ज्यादा समय नहीं लगता है।

Zupee Gold को Download करने के लिए आपको इसकी Official Website पर जाना होगा या फिर इसे आप Playstore से भी Download कर सकते है। निचे दिए गए Download Button से भी इसे आसानी से Download कर सकते है।

Download App

5) Nostra Gamus :-

paytm cash earning games

Nostra Gamus ये भी एक बहुत ही अच्छी Gaming App है। आप इसमें Sport Prediction करके Paytm Money कमा सकते हैं। आपने Ballebazi और Dream11 Dream 11 के बारे में तो जरुर सुना होगा। ये Apps बिलकुल उन App की तरह ही है बस थोडा बहुत फरक आपको यहापर देखने को मिलेगा। यहापर भी आपको Dream11 की तरह ही Team बनानी होती है। और यहापर आपको 10 या 15 सवाल सवाल पूंछे जाते हैं जिनका आपको जवाब देना होता है।

Nostra Gamus पर हम Cricket, Football, Tennis, Basketball, Gabaddi जैसे खेलों के लिए सवालों का जवाब देकर Prediction कर सकते हैं। इसका Result भी Leaderboard पर कमाये गए Points के आधार पर आता है। आप इससे कमाये हुए पैसों को सीधे अपने Paytm Wallet में Transfer कर सकते हैं।

Dowload App

तो ये थी आज की Post की सबसे बेस्ट Gaming App जिससे आप जितने चाहे उतने Paytm Money कमा सकते है। वैसे मै पहले भी Paytm Money कमाने वाले App के बारे में बहुतसी Post लिख चूका हु। अगर आपने अभी तक उन Post को पढ़ा नहीं है तो आप Menu बार में या फिर Catogory में से Earning App Click करके Post को पढ़ सकते है।

ये उपयोगी जानकारी भी आप जरुर पढ़े :-

>>Aadhar Card में Adress और Mobile नंबर कैसे बदले?

>>घर बैठे Aadhar Card से Pan Card Link कैसे करे?

>>बिना Aadhar नंबर के Aadhar Card Download कैसे करे?

>>बिना Mobile नंबर या OTP के Aadhar Card Download कैसे करे?

आखिर में :-

आशा करता हु की आपको आज की हमारी ये Post Paytm Money कमाने वाले Games से कैसे कमाये लाखो रुपये-2020 जरुर पसंद आयी होगी। अगर आपका इसके बारे में कोई सवाल है तो आप मुझे Comment करके जरुर पूछ सकते है। और ऐसी ही जानकारी सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे ब्लॉग Technicalganu.com Subscribe भी कर सकते है। मै ऐसी ही जानकारी इस ब्लॉग पर शेयर करता रहता हु।

0 Response to "Paytm Money कमाने वाले Games से कैसे कमाये लाखो रुपये-2020"

Post a Comment