Snack Video क्या है और Snack Video App से पैसे कैसे कमाये?

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

 

Snack Video क्या है और Snack Video App से पैसे कैसे कमाये?


नमस्कार दोस्तों आपने Snack video App का नाम तो सुना ही होगा क्योकि इसके Videos अभी कुछ समय से बहुत ज्यादा Popular हो रहे है और उससे भी कही ज्यादा Popular हो गये है इन Videos को बनाने वाले। अब हर कोई मनोरंजन करने के लिये Snack video App जरूर Open करता है और उसमे Videos देखता है।snack video se paise kaise kamaye

क्योकि अब Tiktok Banned हो चूका है जिसके वजह से लोग मनोरंजन करने के लिये Snack video App इस्तेमाल करने लगे है। शायद यही कारण है की Snack video कम समय में ही बहुत ज्यादा Popular हो गया है।

Snack video क्या है और Snack video App से पैसे कैसे कमाये?

YouTube, Facebook, Tiktok के बाद इससे अच्छी Time Pass App शायद अभी तक कोई नही है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की क्यों हर कोई Snack video पर video Upload करते है। ये सब करने से उनका क्या फायदा है। तो आपको बता दूँ की जो लोग इस पर Videos बनाकर डाल रहे है उसमे से कुछ इससे Earning भी कर रहे है।

अगर आप भी Roposo से Paise कमाना चाहते है लेकिन कैसे कमाते है ये आपको पता नहीं है। तो आपको आज की इस Post में मै जो तरीके बताऊंगा उन्हें एक बार जरुर फॉलो करना चाहिए। Roposo App से बहुत से लोग Online पैसे कमा रहे है। तो चलिए जानते है वो कौनसे तरीके है जिनसे हम पैसे कमा सकते है।

What Is Roposo App

दोस्तों आपको तो पता ही होगा की ये एक Short Video Making Android Apps है। जिसका इस्तेमाल मनोरंजन Videos बनाने और देखने के लिये किया जाता है?इसे अभी तक Play Store पर 4.6 की Rating मिल गई है और अब तक लगभग 100 Million से भी ज्यादा लोग इसे Download कर चूके है। और लगातार इसके Users की संख्या बढती ही जा रही है?

Snack video कैसे काम करता है?

इसमें आप कही तरीके के Short Videos बना सकते है। जो कुछ Seconds या 1-2 मिनट के हो सकते है। इस तरह के Videos मे Funny , Knoweldge या Songs के साथ जैसे बहुत कुछ बना सकते है। वैसे आपने इसके Videos जरूर देखे होंगे तो आपको पता ही होगा की इस पर किस तरह के Videos होते है।

Snack video App Download कैसे करे?

Snack video App Download करना बहुत ही आसान है। आप इस App को Google Play Store पर जाकर Download कर सकते है या फिर आप निचे दिये गए Download Button से Download कर सकते है।

 

    Snack video App से पैसे कैसे कमाये?

    Snack video App से आप Direct और Indirect इन दोन्हो तरीके से पैसे कमा सकते है। मतलब की आपको इस Application के जरीय पैसे और Gift मिलते है। और अगर आपके अच्छे Follower होते है तो आप बहुत तरीके से पैसे कमा सकते है। इससे पैसे कमाने के लिये आपको अच्छे से अच्छे Video भी बनाने होंगे। जिससे की आपके अच्छे खासे Follower बढ़ेंगे और ज्यादा पैसे आप इससे कमा सकेंगे।

    सबसे पहले आप इस App को Download करे और अपना Account इसमें बना ले और फिर इसके कुछ Videos देखे और समझे की ये कैसे काम करती है या फिर आप उस तरह के Videos बनाना शुरू करे और अपने Followers को बढ़ाये। क्योकि अगर आप Popular हो जाते है और आपके Videos पर Views आ रहे है तो आप इससे ज्यादा पैसे कमा सकेंगे।

    Snack video App से पैसे कमाने के तरीके

    Video देखके :-

    आप Snack video देखके इससे बहुत ही अच्छे खासे पैसे कमा सकते है। इसमें आप जितने ज्यादा Videos देखेंगे उतने ही ज्यादा आपको पैसे मिलेंगे। मतलब की मनोरंजन के साथ साथ पैसे भी यहाँ से मिलेंगे।

    दोस्तों को Invite करके :-

    अगर आप Navigation पर जाकर Setting आइकॉन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने Play & Earn का Option आयेगा। इस पर आपको Click करना है और इसके बाद आपको Invite, Get 10000 Coin Now और Post जैसे आप्शन मिलेंगे।

    जब आप किसी को Snack video App पर invite करेंगे और आपका दोस्त इसको रजिस्टर करता है तो आपको 25 से लेकर 70 रूपए या इससे भी ज्यादा मिल जाते है। जब आपके पास 5000 Coin हो जायेंगे तो आप इसे Paytm में Transfer करके अपने पैसे को निकाल सकते है।

    Promotions :-

    ये तरीका सबसे फायदे वाला है, जिसमे आप किसी भी Brand का Promotion कर सकते है और उसके लिये आप उनसे कुछ पैसे ले सकते है। जो लाखो तक हो सकती है या फिर आप किसी Website या Apps का भी Promotion कर सकते है? ये किसी भी Social Media Account से Paise कमाने की तरह ही है लेकिन इसके लिए आपके पास ज्यादा Followers होने चाहिए। तभी आप इससे पैसे कमा सकते है?

    Contests :-

    यहाँ पर कही तरह के Video Contest चलते रहते है जिसमे आप भाग ले सकते है। अगर आप किसी Contest में भाग लेते है और जीत जाते है तो आपको Prizes मिलते है। जो I Phone से लेकर T-shirt या फिर कुछ भी हो सकता है। तो आप इस तरीके से भी पैसे कमा सकते है।

    Free Gifts :-

    अगर आप Roposo पर Populer है तो आपको कही Company और Brands वाले Free Gift भी Send करते है। जो की बहुत कम लोगो को ही मिलता है। लेकिन ये आपको मिले तो आप इनसे भी Paise कमा सकते है। लेकिन हो सकता है इसके लिये Company वाले कुछ Conditions भी रख दे।

    Refer And Earn :-

    ये भी एक अच्छा तरीका है। अगर आप के पास अच्छा Traffic है या फिर ऐसे कुछ लोग है जो आपको Follow करते है। तो आप उन्हें किसी Android App या Website पर Invite करके भी Refer And Earn तरिके से पैसे कमा सकते है।

    Sponsrship :-

    अगर आप इसपर एक बार Popular हो जाते है तो आपको कही तरह की Sponsorship मिल जाती है। जिससे आप अच्छी खासी Earning कर पाएंगे । सभी Famous लोग अभी इसी तरिके से पैसे कमा रहे है।

    Affiliate Marketing :-

    आप Affiliate Marketing के जरिये भी किसी Online Shopping Website के Products बेचकर भी इससे Paise कमा सकते है। अगर आपको Affilliate marketing Website के बारे में पता नहीं है तो आप Top Best Free Affiliate Marketing Websites List को पढ़ सकते है।

    Product Selling करके :-

    आप इस तरीके से अपने Product भी Sell कर सकते है। कही लोग ऐसा कर रहे है वो T-shirt से लेकर Bracelet जैसे कई Product Sell कर रहे है।

    Shopify Store :-

    आप अपना Shopify E-commerce Store बनाकर उस पर Traffic भेजकर भी इससे Paise कमा सकते है। हलाकि ये इतना आसान नही है लेकिन अगर आप सीखना शुरू करे तो ज्यादा मुश्किल भी नही है। इसके आलावा भी और ऐसे बहुत से तरिके है जिनसे आप Snack video से पैसे कमा सकते है ।

    लेकिन ये तरिके जो इस Post में बताये गये है वो सबसे Basic तरिके है और इनको कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। तो आप भी इनमे से किसी भी तरिके से शुरुआत कर सकते है। ये जरुर पढ़े :-

    आखिर में :-

    Roposo अब सिर्फ एक Time Pass Android App ही नही है बल्कि Online Paise कमाने का एक अच्छा तरीका भी बन गया है। जो आने वाले समय में और भी ज्यादा Popular हो सकता है। और अगर आप भी Short Video बना सकते है। तो इस पर शुरुआत करने का सही समय है जिससे की आप भी Roposo से पैसे कमा सके। आशा करता हु आपको आज की मेरी ये Post Roposo App से पैसे कैसे कमाए? पसंद आयी होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमें निचे Comment सेक्शन में पूछ सकते है।

    0 Response to "Snack Video क्या है और Snack Video App से पैसे कैसे कमाये?"

    Post a Comment