How to Copy and Paste Script in 2 min Wishing website #technologytipsabhishek

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

 

Copy website script

नमस्कार दोस्तों Technology tips Abhishekके एक नई पोस्ट में आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है । दोस्तों आज के इस  आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप किसी भी वेबसाइट की स्क्रिप्ट को कॉपी कर सकते हो  ? इसके लिए आपको एक ऐप की जरूरत पड़ेगी क्योंकि हम  मोबाइल से आपको स्क्रिप्ट को कॉपी करना सिखाने वाले हैं ।  तो आपको उस मोबाइल ऐप को डाउनलोड कर लेना होगा । तो चलिए मैं आपको शुरुआत से बताता हूं कि कैसे आप किसी भी वेबसाइट की स्क्रिप्ट को कॉपी कर सकते हो । जैसा की  हम आपको बताते हैं वैसे आप करते जाइए आप किसी भी वेबसाइट स्क्रिप्ट को कॉपी कर लोगे 2 मिनट के अंदर अंदर वह भी अपने मोबाइल से ।

जैसा नीचे आपको बताया गया है वैसे वैसे करते जाइए आप लोग :-

How To Copy Any Website Script In 2 Mints
  1. सबसे पहले नीचे दी गई डाउनलोडिंग लिंक से प्ले स्टोर से ऐप को डाउनलोड करना होगा । इसके लिए आपको नीचे जो लिंक दी गई है उस लिंक पर क्लिक करना होगा और उसके बाद 20 सेकंड आपको वेट करना होगा । उसके बाद आपका प्ले स्टोर अपने आप ओपन हो जाएगा  आपको सिर्फ और सिर्फ वेट करना है । स्किप  नहीं करना है । प्ले स्टोर ओपन होते ही आप उस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लीजिए और डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन कर लीजिए ।
  2. जैसे ही आप इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ ऐसा इंटर फेस आएगा जैसा आप ऊपर फोटो में देख रहे हो । अब आपको क्या करना है वह ध्यान से देख लीजिए । अब आप जिस वेबसाइट की स्क्रिप्ट को कॉपी करना चाहते हो उस वेबसाइट का यूआरएल कॉपी कर लीजिए और उसके बाद इस एप्लीकेशन में जहां पर लिखा हुआ है इंटर यूआरएल वहां पर उस वेबसाइट का यूआरएल को डाल दीजिए  ।यूआरएल डालने के बाद नीचे आपको एक ऑप्शन दिखाई देगा व्यू सोर्स कोड, यू सोर्स भी आपको देखने को मिल जाएगा तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । जैसे ही आप इस पर क्लिक करते हो तो आपको इस वेबसाइट का पूरा का पूरा सोर्स कोड मिल जाएगा । अब आप इस वेबसाइट का पूरा का पूरा सोर्स कोड कॉपी कर सकते हो और कॉपी करने के बाद आप जिस तरीके से इसका यूज करना चाहते हो उस तरीके से आप इसका यूज कर सकते हो ।

    3. अब बस आपको एक बात का ध्यान रखना है कि आपने यह जो सोर्स कोड या स्क्रिप्ट  कॉपी किया है इसमें कुछ लिंक उस वेबसाइट की आ गई है जिस वेबसाइट का आपने सोर्स कोड कॉपी किया था क्योंकि उन्होंने अपनी वेबसाइट में बहुत सी लिंक लगा रखी थी । उसके चलते उसके लिंग भी आपके सोर्स कोड में आ गई है तो आपको उन लिंक को खोजना है और उस लिंक को डिलीट कर देना है और आप चाहो तो वहां पर अपनी लिंक भी लगा सकते हो ।

Download now Script 👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇


0 Response to "How to Copy and Paste Script in 2 min Wishing website #technologytipsabhishek"

Post a Comment