Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये Best Tricks 2020

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये Best Tricks 202020200401 205852 - Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये Best Tricks 2020

Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये


सो नमस्कार दोस्तों अगर आप Helo App पर अपने Followers बढ़ाना चाहते है आप सही जगह पर है। क्योकि आज की इस Post में हम Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये 2020 इसके बारे में जानकारी लेने वाले है। आज मै आपको ऐसी Tricks बताऊंगा जिसके बारे में शायद ही आपने सुना होगा। क्योकि ये Tricks बहुत ही नयी है और इससे आपके 1 दिन में 10 हजार से ज्यादा Followers बढ़ेंगे।

आपको Helo App क्या है और Helo Apps से पैसे कैसे कमाते है इसके बारे में बताने की कोई जरुरत नहीं होगी ऐसा मुझे लगता है। क्योकि इसके बारे में पहले से ही Post लिख चूका हु और आपने वो पढ़ी भी होगी। अगर आप Technologytipsabhishek.com पर पहली बार आये है और आपने Helo App क्या है और Helo Apps से पैसे कैसे कमाते है? ये Post अभी तक नहीं पढ़ी तो आप link पर Click करके पढ़ सकते है।

अगर आप बहुत दिन से Helo App के User है फिर भी आपके Followers नहीं बढ रहे है तो आप इस Post को अंत तक जरुर पढ़े। क्योकि इस Post में मै सबसे Best Tricks बताऊंगा और इससे पढने के बाद आपको Helo App पर Followers बढ़ाने की कोई और Tricks खोजने की कोई जरुरत नहीं पढेगी। तो चलिए ज्यादा बोर ना करते हुए उन Tricks के बारे में जानते है।

Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये?

Helo App पर Followers बढ़ाना आसान नहीं है लेकिन जितना आपको लगता है उतना मुश्किल भी नहीं है। आज जो मै तरीके बताऊंगा उसे Follow करने के बाद आपके एक दिन में 10 हजार से ज्यादा Followers बढ़ा सकते है। और मै इस Post में अच्छी Video बनानी होगी या Tags डालने होगे ये सब नहीं बताऊंगा। क्योकि सबको इसके बारे में पता होता है और ये चीजे सभी लोग Follow भी करते है।

1) Follow4Follow और Comment :-

ये सबसे Populer और बेहतर तरीका है अपने Followers बढ़ाने का और इससे आपको Real और Active Followers मिलते है। इसमें आपको लोगो को Follow करना होता है। इसके बदले में वो लोग भी आपको Follow करेंगे। अब आपको तय करना है की कितने लोगो को आप Follow करना है और कितने आपको Followers बढ़ाने है।

यहाँ पर आप जितनी मेहनत करेंगे उतने आपक Followers बढ सकते है। साथ में आप उनको Comment कर सकते है और उस Comment में आपको लिखना है की “भाई मैंने आपको Follow किया है आप भी मुझे Follow कीजिये” ऐसा कुछ लिखकर उसे Comment करे। वो बंदा Message पढ़कर आपको जरुर Follow करेगा।

2) Blog या Youtube Channel :-

अगर आपका Blog या Youtube Channel है तो आपको अपने Followers बढ़ाने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी। क्योकि आप अपने Youtube या Blog के Visitor को Helo App को Follow करने के लिए कह सकते है। इसके लिए बस आपके Youtube Channel या Blog पर ज्यादा Traffic होना चाहिये। और आपको उसमे आपको किसी Post में या Video में Helo App को Follow करने के लिए कहना है।

इससे आप एक दिन में जितने चाहे उतने Followers बढ़ा सकते है। तो आपको इस तरीके का भी जरुर इस्तेमाल करके देखना चाहिए। अगर आपका कोई Youtube Channel या Blog है तो नहीं तो आप इसे छोड़ दीजिये। आप दूसरी ट्रिक्स का इस्तेमाल कर सकते है।

Youtube Channel कैसे बनाये? How To Create Youtube Channel

YouTube Channel को Promote कैसे करे? Best Tricks

अपने YouTube Channel को नंबर 1 पर कैसे लाये।

Blogging कैसे करे? How to Start a Blog in Hindi 2020

Blog किस Topics पर बनाये? 50+ Best Topics For Blog In Hindi

3) Facebook :-

अगर आपका Facebook Account है और उसपर आपके अच्छे खासे Freinds है तो आप Facebook Page पर Helo App के Video Share करे। और साथ में आपको Follow करने के लिए कहना है जिससे आपके Message को पड़कर या Video अच्छी होगी तो Video देखने के बाद आपको Follow करे। इसके लिए आप Facebook Page में Joine हो सकते है। क्योकि Facebook Page पर लाखो लोग होते है।

जिससे आपका Video एक Click में ही लाखो लोगो तक पहुच सकता है। तो आप इस तरीके का भी इस्तेमाल कर सकते है। आपको फेसबुक पर बहुत से Group मिल जायेंगे अभी उन्हें Join करे और Video Share करे।

Best Hindi Blog For Guest Post? Hindi Guest Post Sites 2020

4) Tiktok और Intagram :-

ये तो बहुत ही अच्छा तरीका है अपने Helo App पर Followers बढ़ाने के लिए। अगर Tiktok या Istagram पर अच्छे खासे Followers है तो आपको ज्यादा देर नहीं लगेगी Helo App पर Followers बढ़ाने के लिए। इसमें बस आपको एक छोटासा Video बनाना होगा और उसमे आपको Helo App को भी Follow करने के लिए कहना होगा। बस आपके Instagram और Tiktok के सभी Followers आपकी Helo App की Id को भी Follow कर लेंगे।

TikTok पर Fan Followers कैसे बढ़ाये?

Tiktok Video पर View और Like कैसे बढ़ाये?

Tik Tok क्या है? और TikTok से पैसे कैसे कमाते है? 

Instagram से पैसे कैसे कमाए? Best तरीके 2020

5) Whatsapp :-

अगर आप Helo App पर Followers बढ़ाना चाहते है तो Whatsapp आपके लिए बहुत ही अच्छा जरिया है। बस आपको ज्यादा से ज्यादा Whatsapp Group में join होना है। और अपने Helo आप की Post उन सभी Group में Share करना है। जिससे आपके Followers जल्दी बढ़ेंगे।

अपने खुद के Whatsapp Sticker कैसे बनाये? Tricks 2020

Best 5 Methods Whatsapp Se Paise Kaise Kamaye? 2019

आखिर में :-

मैंने उपर जितने भी तरीके बताये है वो सभी सबसे Best तरीके है। जिससे आपको Real और Active Followers मिलेंगे। सिर्फ आपको तय करना है की आपको किस तरीके से अपने Helo App पर Followers बढ़ाने है। इसमें से आपको कौनसा तरीका पसंद आया है ये आप मुझे Comment में जरुर बताये।

आशा करता हु आपको मेरी आज की Post Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये 2020 पसंद आयी होगी। और हो सके तो TikTok, Instagram और Facebook पर हमसे जुड़ सकते है। जिससे आपको नयी Post की जानकारी सबसे पहले मिल सके। और इस Post को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरुर कीजिये ताकि उनको भी इन तरीको के बारे में पता चले। तो चलिए मिलते है Next Post में तब तक के लिए धन्यवाद।

Internet Se Paise Kamane Ke Tarike in hindi-2019

बिना Mobile Number के WhatsApp चलाने के 3 Best तरीके

0 Response to "Helo App पर Followers कैसे बढ़ाये Best Tricks 2020"

Post a Comment