Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status कैसे लगाये?

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status कैसे लगाये?

Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status कैसे लगाये।

Lockdown के वजह से अब हर किसी को घर में ही रहना पड़ रहा है। ऐसे में Log सोशल Media का ज्यादा उपयोग कर रहे है जिससे वो बोर ना हो। इसी बिच Whatsapp का नया Update आया है। और इस नए Update में आप सिर्फ 15 Second का ही Status लगा सकते है। अब आप पहले जैसा 30 Second का Status नहीं लगा सकते है।

अगर आपका Video एक मिनिट का होगा और आप उसे Status में लगाना चाहोगे तो वो Video 15-15 Second करके 4 Part में आपको Status में रखना पड़ेगा। जिससे आपका बहुतसा Time ख़राब हो जाता है। ऐसे में आपको परेशानी भी बहुतसी होगी।

OkCredit App क्या है और इसका इस्तेमाल क्यों और कैसे करे 

Tiktok Video पर View और Like कैसे बढ़ाये?

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज मै आपको ऐसा तरीका बताऊंगा चाहे वो Video कितना भी बढ़ा क्यों ना हो आप उसे एक एक ही Click में अपने Status में रख सकते है।

हालाकि वो Video 15-15 Second में ही दिखेगा पर आपका बहुतसा टाइम बच जायेगा और आपको Video भी Edit नहीं करना होगा। वो Video Automatic अलग-अलग Part में Convert हो जायेगा। तो चलिए जानते है Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status एक ही Click में कैसे लगाये? इसके बारे में।

अपने खुद के Whatsapp Sticker कैसे बनाये? 

घर बैठे Aadhar Card से Pan Card Link कैसे करे?

WhatsApp Status 15 Seconds से ज्यादा कैसे डाले?

तो आज मै आपको जो तरीका बताने जा रहा हु उसे आप धयन से पढ़िए और उसे Follow करे। जिससे आप सिख जाओगे की Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status एक ही Click में कैसे लगाये। और ये Tricks आपको भविष्य में भी काम आ सकती है तो चलिए शुरू करते है।

Email Marketing क्या है? Email Marketing से पैसे कैसे कमाये?

Gmail पर एक Email बहुत सारे लोगों को एक बार में कैसे भेजें?

Step 1) सबसे पहले आप को एक Application की जरुरत पड़ेगी। आप वो Application निचे दिए गए Download Button से Downlaod कर सकते है।

Step 2) ये Application Download करने बाद आपको अपने Mobile में Open कर लेनी है।

Step 3) अब आपको Video Status की Button दिखेगी उसपर आपको Click करना है।

20200403 174319 300x140 - Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status कैसे लगाये?

Step 4) इसके बाद आपके सामने आपकी Gallery Open होगी। उसमे से आपको जिस किसी Video को Status में लगाना है वो Select कर लेना है।

Step 5) अब आपके सामने वो Video Open होगा और उसके निचे Share To Whatsapp का Button दिखेगा उसपर Click करना है।

20200403 174230 300x72 - Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status कैसे लगाये?

Step 6) अब आप My Status को Select करे। अब आप निचे देख सकते है आपका Video जितना लंबा होगा उस हिसाब से 15-15 सेकंद में Divide हो जायेगा। अब उसे Send कर दे।

KYC क्या है? KYC Full Form In Hindi पूरी जानकारी

Bulbul App क्या है? और Bulbul App से पैसे कैसे कमाये?

आखिर में :-

आपका वो Video 15 सेकंद में Divide होकर पूरा Send हो जायेगा। जिससे वो Video 15 का रखने के बाद फिर से 15 सेकंद रखने के जरुरत नहीं होगी। जिससे आपका बहुतसा Time बच जायेगा।

आशा करता हु आपको मेरी आज की ये Post Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status एक ही Click में कैसे लगाये? पसंद आयी होगी। अगर आप ऐसी ही जानकारी सबसे पहले पाना चाहते है तो आप मुझसे Social Media से जुड़ सकते है।

Helo App पर Link कैसे डाले

Tik Tok क्या है? और TikTok से पैसे कैसे कमाते है?

अगर आपका कोई सवाल है तो आप मुझे कमेंट में जरुर बताये। और साथ में जानकारी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भी जरुर शेयर कीजिये। तो चलिए मिलते है Next Post में तब तक के लिए धन्यवाद।

0 Response to "Whatsapp पर 15 सेकंद से ज्यादा का Status कैसे लगाये?"

Post a Comment