Movie Website Premium Blogger Template For Free 2020

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

Movie Website Premium Blogger Template For Free 2020

हलो नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के नए लेख में, दोस्तों आज मैं आप सभी को मूवी वेबसाइट के लिए प्रीमियम ब्लॉगर टेम्पलेट बिकुल फ्री देने वाला हु लेकिन उससे पहले हम ये जान लेते है की आपको ब्लॉगर पर मूवी वेबसाइट कैसे बनानी है। ब्लॉगर पर वेबसाइट बनाने के लिए आपको किसी को 1 भी रुपये देने के जरुरत नहीं है। आप बिलकुल फ्री में ब्लॉगर पर एक Professional मूवी वेबसाइट बना सकते है। ब्लॉगर पर वेबसाइट बनाने से हमें दो फायदे होते है।
1. होस्टिंग का खर्चा बच जाता है।
2. डोमेन नहीं लेन पड़ता है।
Movie Wesbite Premium Blogger Template
Contents  show 

मूवी वेबसाइट कैसे बनाये?

मूवी वेबसाइट बनाने के लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। जो मैं आपको आगे बताने वाला हु। साथ की साथ आपको मूवी वेबसाइट बनाने के लिए कुछ चीज़ो की जरुरत पड़ने वाली है जैसे की – मूवी वेबसाइट के लिए प्रीमियम थीम(जो मैंने आपको बिलकुल फ्री में देने वाला हु). जिससे आपकी वेबसाइट बहुत ही ज्यादा Attrative लगेगी। और मूवी वेबसाइट में मूवीज डालने के लिए मूवीज होनी चाइये, जो मैं आपको बताउगा की आपको कैसे लेटेस्ट मूवीज को कैसे निकालना है और कैसे अपनी वेबसाइट में डालना है।
तो अभी हम बात कर लेते है की आपको किन किन स्टेप्स को फॉलो करना होगा मूवी वेबसाइट बनाने के लिए।

स्टेप1. Blogger में Sign Up कैसे करे?

ब्लॉगर पर मूवी वेबसाइट बनाने के लिए आपको सबसे पहले ब्लॉगर में अपनी जीमेल से Sign Up करना होगा। इसके लिए आपको गूगल पर लिखना है Blogger.com, ये लिखने के बाद आपको सर्च पर क्लिक करना है और फर्स्ट वाली वेबसाइट को ओपन करना है। ओपन करने के बाद आपको अपनी Gmail से Blogger में Sign Up करना है।

स्टेप2. Blog कैसे बनाये?

ब्लॉगर में Sign up करने के बाद आपको अपनी मूवी वेबसाइट के नाम से एक नया ब्लॉग बनाना होगा। इसके लिए आपको New Blog पर क्लिक करना होगा। और उसके बाद आपको अपने ब्लॉग का नाम देना होगा। नाम देने के बाद आपको Address वाले ऑप्शन में अपनी मूवी वेबसाइट से रिलेटेड Address डालना होगा। और जब कोई उस address को Google में सर्च करेगा तो आपकी वेबसाइट ओपन होगी।

स्टेप3. मूवी वेबसाइट में थीम कैसे लगाए?

ब्लॉग बनाने के बाद आपको अपनी वेबसाइट में एक बढ़िया थीम लगनी होगी। जिससे आपकी वेबसाइट देखने में सुन्दर लगे। बैसे तो गूगल पर सर्च करने पर आपको बहुत सी थीम मिल जाएगी जिनका इस्तेमाल आप लोग फ्री में अपनी मूवी वेबसाइट में कर सकते है। लेकिन आपको ये सब करने के जरुरत नहीं है। मैं आपको बिलकुल फ्री में एक प्रीमियम थीम देने वाला हु जिसका इस्तेमाल आप अपनी मूवी वेबसाइट में फ्री में कर सकते है।

Download Theme – Click Here

स्टेप4. मूवीज कहा से लाये ?

पूरी वेबसाइट बन जाने के बाद अब हमें मूवीज की जरुरत होगी जिन्हे हम अपनी वेबसाइट में अपलोड करके कमाई करेंगे। बैसे तो गूगल पर सर्च करने पर आपको हजारो मूवीज की वेबसाइट मिल जाएँगी जहा से आप लोग मूवी उठा कर अपनी वेबसाइट में डाल सकते हो। और टेलीग्राम पर भी ऐसे बहुत से ग्रुप्स और चैनल है जहा पर आपको लेटेस्ट मूवीज मिल जाएँगी। तो आप उनमे भी ज्वाइन हो सकते हो।
लेकिन मैं आप लोगो के लिए 1400+ मूवीज पोस्ट बिलकुल फ्री में देने वाला हु जिन्हे आप लोग अपनी वेबसाइट में इम्पोर्ट कर सकते हो। मैं 1400+ पोस्ट 3 months में कम्पलीट की थी। लेकिन मैं आपको ये बिलकुल फ्री में दे रहा हु।

Download 1400+ Post – Click Here

मेरी राय

अंत में मैं बस यही कहना चाहुगा की। बैसे तो मूवीज वेबसाइट बनाना इल्लीगल है ऐसा करने से आपको जेल भी हो सकती है। लेकिन अगर आप सही तरीके से काम करते है। तो ऐसा करने से कोई नुक्सान नहीं होगा। तो अगर आपको ये पोस्ट पसंद आये तो कमेंट करके जरूर बताना।

0 Response to "Movie Website Premium Blogger Template For Free 2020"

Post a Comment