Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...


Rakshan Bandhan WhatsApp Viral Wishing Script Download Kaise Kare?

दोस्तों अगर आप भी इंटरनेट पर सर्च कर रहे की Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script कैसे डाउनलोड करे, तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप लोग Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script फ्री में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड करने के बाद उसको किस तरीके से Customize करना है उससे कमाई कैसे करने हैं उसमे ऐड कैसे लगानी हैं यह सब कुछ हम आपको आज के इस पोस्ट में Step by Step समझाने वाले हैं तो आप लोग इस पोस्ट को पूरा पढ़ें तो चलिए शुरू करते हैं।

Wishing Script क्या है?

दोस्तों Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script बनाने से पहले हम ही जान लेते हैं कि आखिर Wishing Script क्या है? दोस्तों Wishing Script क्या है Event Blogging करने के लिए बनाई जाती है ताकि हम ब्लॉगर इससे पैसे कमा सके है। और जब आप किसी भी Event की Script बनाकर उसको कस्टमाइज करके शेयर करते है तो लोग उसे बहुत पसंद करते है। और आगे भी शेयर करते है। इसका मतलब हुआ है की लोग अपनी भावनाओ को Script के माध्यम से लोगो के साथ शेयर करते है।

WhatsApp Wishing Viral Script से पैसे कैसे कमाए?

दोस्तों WhatsApp Wishing Viral Script से पैसे कमाना बहुत ही आसान है क्योंकि जितनी भी WhatsApp wishing Viral Scripts होती है यह पहले से ही आपको तैयार की हुई मिलती है आपको इन स्क्रिप्ट में अपने Advertisement लगाने होते हैं आप चाहे तो Adsense, Admob या फिर किसी 3rd पार्टी ऐड नेटवर्क के Advertisment लगा सकते हैं और जब आपकी Script पूरी तरीके से तैयार हो जाए तब आप इस स्क्रिप्ट को अपने दोस्तों में अपने रिश्तेदारों में व्हाट्सएप पर फेसबुक पर इंस्टाग्राम पर शेयर करके खूब पैसा कमा सकते है। आपकी स्क्रिप्ट जितनी ज्यादा Viral होगी उतनी ही अपनी कमाई होगी।

WhatsApp Wishing Viral Script बनाने के फायदे?

दोस्तों अगर आप किसी भी WhatsApp Wishing Viral Script पर काम कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए की, इनके क्या फायदे है, और क्या नुकसान हैं ताकि आपको Future में कोई भी समस्या ना हो, तो सबसे पहले हम WhatsApp Wishing Viral Script के फायदे की बात कर लेते हैं
1. इसमें आप की स्क्रिप्ट 1 दिन में वायरल हो जाती है।
2. आप एक दिन में 1000$ से भी ज्यादा पैसे कमा सकते है।
3. इसमें वेबसाइट की तरह Customization नहीं करनी पड़ती एक क्लिक में Script तैयार हो जाती है।
4. Seo नहीं करना पड़ता।
5. डोमेन और होस्टिंग की जरुरत नहीं पड़ती। क्योकि ये ब्लॉगर पर भी बन जाती है।

WhatsApp Wishing Viral Script बनाने के नुक्सान?

हर किसी चीज़ के फायदे और नुक्सान दोनों होते है। तो जैसे की अभी हमें WhatsApp Wishing Viral Script के फायदे की बात की थी तो अब हम इसके नुक्सान की भी बात कर लेते है।
1. इसमें आपको Lifetime तक कमाई नहीं होगी।
2. ये लिमिटेड समय तक ही होती है मतलब की ये स्क्रिप्ट केवल किसी भी फेस्टिवल पर ही वायरल होती है।
3. इसमें adsense Disable होने का खतरा रहता है। इसलिए एडसेंस की एड्स इस्तेमाल नहीं कर सकते।

Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script कैसे डाउनलोड करे?

Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download वाले बटन पर क्लिक करना है तो आपके स्क्रिप डाउनलोड हो जाएगी। यह एक XML फाइल में डाउनलोड होगी, जिसे आपको नोटपैड या नोटपैड प्लस प्लस में ओपन कर लेना है और इसका जितना भी कोड आपको मिलेगा उसको कॉपी करके आपको अपने ब्लॉग की थीम जा कर पेस्ट कर देना है उस पर क्लिक कर देना ताकि आपके स्क्रिप्ट सेव हो जाए।

 SCRIPT

CODE

Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script Cuztomize कैसे करे?

Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script को Cuztomize करने के लिए आपको हमारी वीडियो को देखना होगा। क्योंकि आपको पोस्ट के माध्यम से अच्छी तरीके से समझ में नहीं आएगा तो आपको नीचे दी गई वीडियो को पूरा देख लेना है और आप लोग आसानी से Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script को Cuztomize करना सीख जाओगे और अगर आपकी कोई भी समस्या हो तो आप उसी वीडियो में कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं

मेरी राय

अंत में मेरी राय बस यही है कि आप लोग एक बार Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script पर काम करके जरूर देखें। क्योंकि इसमें ज्यादा मेहनत नहीं लगती है और थोड़ी सी ही मेहनत में आप की स्क्रिप्ट वायरल हो सकती है और आप लोग 1 से 2 दिन के अंदर अंदर $1000 तक कमाई कर सकते हो तो आप लोग इस मौके को हाथ से मत जाने दो और इस को पूरी तरीके से भुनाईये। ताकि आप लोग भी इस रक्षाबंधन के त्यौहार पर अच्छी खासी कमाई कर सकें, और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इस पोस्ट को शेयर करें और अगर आपकी कोई समस्या हो तो कमेंट करके हमसे कुछ भी पूछ सकते हैं धन्यबाद।

0 Response to "Raksha Bandhan WhatsApp Wishing Viral Script "

Post a Comment