Mpl Token को पैसे में कैसे Convert करे?Convert Token To Cash

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

 

Mpl Token को पैसे में कैसे Convert करे?Convert Token To Cash

Mpl Token को पैसे में कैसे Convert करे?

नमस्कार दोस्तों अगर आप Mpl App इस्तेमाल करते है। और आपके पास बहुत से Token इकठ्ठा हुए है और आप इसे पैसे में Convert करना चाहते है तो आप सही जगह पर है। क्योकि आज की इस Post में हम Mpl Token को पैसे में कैसे Convert करे? इसके बारे में जानकारी लेने वाले है। तो इस Post को आप अंत तक जरुर पढ़े।

दोस्तों आज के समय में हर कोई पैसे कमाना चाहता है। इसके लिए बहुत से लोग Earning App Download करते है। ऐसी ही एक Earning App है Mpl जिसमे बहुत से लोग पैसे कमा रहे होंगे। इस App में पैसे के साथ साथ आपको कुछ Token मिलते है। जिसमे 100 Token के आपको 5 रुपये होते है। अगर आपके पास भी ऐसे Mpl Token है और आप उन्हें पैसे में Convert करना चाहते है तो आप उसे Convert कर सकते है।

लेकिन बहुत से लोगो को Mpl Token को पैसे में कैसे Convert करते है इसके बारे में पता नहीं है। तो आज मै आपको Step By Step इसकी जानकारी देने वाला हु आप इस Post को पढ़ कर आपके Token को पैसे में Convert कर सकते है। आज से आप कभी परेशान नहीं होंगे क्योकि आप बहुत ही आसानी से अपने Mpl Token को पैसे में Convert कर सकते है तो चलिए जानते है Mpl Token को पैसे में कैसे Convert करे?

How To Convert Mpl Token To Cash

आज मै आपको जो तरीका बताने जा रहा हु इससे मैंने बहुत से Mpl Token को पैसे में Convert किया है। वही तरीका मै आपको आज इस Post में बताने जा रहा हु। ये तरीका आप इस्तेमाल करके आप अपने Mpl Token को पैसे में कन्वर्ट कर सकते है तो चलिए शुरू करते है।

Step 1) सबसे पहले आपको अपनी Mpl App को अपने Mobile में Open करना है।

Step 2) इसके बाद आपके सामने Home Page Open होगा। आपको अब थोडा निचे जाना है और निचे जाने के बाद आपको Mpl Audio Show का Option दिखेगा। इसमें आपको Live Show का Option दिखेगा। अगर आपको इसमें Live Show का Option नहीं दीखता है तो आप Quick Join पर Click कर सकते है।

How To Convert Mpl Token To Cash

Step 3) अब यहाँ पर आपको “मुझे Mpl Token बेचने है” ऐसा Message लिखकर भेजना है। इसके बाद किसी को Mpl Token चाहिए होंगे तो वो आपको Replay करेगा। उसको जितने Token चाहिए उसे उतने mpl Token दे सकते है। और वो उसके बदले में पैसे देगा।

how to use mpl tokens

Step 4 ) अगर किसी को आपको Token भेजना है तो निचे Right Site में Shop का Icon दिखेगा उसपर Click करना है।

mpl tokens use

Step 5) यहापर आपको जितने Token उस बंदे को भेजने है उतने Mpl Token यहापर आप select कर सकते है। उसके बाद आपको ये Token जिसे भेजना है उसके Profile को Select करके Send पर Click कर देना है। वो Mpl Token उस बंदे के पास चले जायेंगे और उसके बदले में बंदा आपको पैसे भेज देगा।

mpl token code


आखिर में :-

तो दोस्तों आप इस तरह से अपने Mpl Token को पैसे में Convert कर सकते है। अगर आपको कोई परेशानी आती हो तो आप मुझे निचे Comment करके पूछ सकते है। आपको जल्दी से जल्दी जवाब देने का प्रयास करूँगा। और ऐसी ही जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे Social Media पर जुड़ सकते है। तो आज की पोस्ट में बस इतना ही था मिलते है Next Post में।

0 Response to "Mpl Token को पैसे में कैसे Convert करे?Convert Token To Cash"

Post a Comment