Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये?

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit. Just Wait...

Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये?

20200329 213451 - Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये?

Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये?

नमस्कार दोस्तों technicalganu.com में आपका स्वागत है।क्या आपने इससे पहले कभी Meesho App के बारे में सुना है। अगर नहीं तो आज की ये Post Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये? बहुत ही जानकारी भरी होने वाली है।

अपने India में e-Commers धीरे-धीरे बहुत Populer बन रहा है। जहा पर बड़ी बड़ी Companies जैसे की Amazone, snapdeal और Flipkart पहले से ही Online Shoping का हिस्सा रह चुकी है।

कुछ Companies ने तो Apps भी बना लिए है जिससे आप घर बैठे बहुत आसानिसे पैसे कमा सकते है। अगर आपको भी जानना है की कैसे इन Apps से पैसे कमाये जाते है तो आजकी ये Post Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये? पूरी पढ़नी चाहिये।

Quora Se Paise Kaise Kamaye?

Meesho App क्या है?

Meesho एक Reselling App है जिसके जरिये हम बिना Investment किये अपना खुद का business शुरू कर सकते है। इस Companies के Product को आपको Online या Offline बेचना होता है। इसकी मदद से आप घर बैठे ही Part Time या Full Time अपना Business शुरू कर सकते है।

Meesho App एक ऐसी App है जहापर हजारो Product को आप अपने अनुसार उसकी किंमत निर्धारित कर सकते है और उसे आप किसी को भी बेच सकते है। और इससे आप हर महीने 25000 रूपये तक पैसे कमा सकते है। आपके पास बस Marketing और Share करने की Knowledge होनी चाहिये।

मतलब Meesho App में आपको कुछ Product की Details दी जाती है। आपको उन Products को Online या Offline बेचना होता है। बस ये काम करने का पैसा Meesho Apps हमें देती है।

Internet Se Paise Kamane Ke Tarike in hindi-2019

Meesho App Download कैसे करे?

Meesho App Download करने के लिए आपको निचे Meesho App Download की Button मिलेगी उसपर आपको Click करके App Download करनी हैं और Meesho App Download करने के बाद यहा Referral Code: GANESHH511 जरूर डालें जिससे आपको 30% का Discount मिलेगा। First Order करने पर अगर आप Refer Code नहीं डालेंगे तो आपको 30% Discount नहीं मिलेगा।

Meesho App की विशेषताए

इस App में खास बात ये है की इसमें Payment के 2 Option मिलते है। पहला आप खुद Payment करके Costomer को सामान दे सकते है और दूसरा Cash On Delivery Option भी इसमे मिलता है।

Cash On Delivery में आपको Payment करने की जरुरत नहीं है। इसमें Meesho के कर्मचारी ही ग्राहक से पैसे लेंगे और Meesho App आपको आपके पैसे Paid करेंगे।

Tiktok Video पर View और Like कैसे बढ़ाये? 2020 की Best Tricks

Meesho App में Work कैसे करे?

दोस्तों आपको इसमें जो Product रहेंगे वो Product अपने ग्राहक को Send करने हैं। आप यहां पर कोई भी Product ले सकते हैं और उस Product का रेट भी आप खुद ही Set कर सकते हैं। जितना चाहे उतना आप Profit Margin Add कर सकते हैं और उस रेट पर अपने ग्राहक को बेच सकते हैं वो भी COD facility के साथ।

उदाहरण के लिए अगर आप कोई भी ड्रेस बेच रहे है और उसका Base Amount Rs.200 है तो आप चाहे उसे 300, 400 जितना चाहे उतने में बेच सकते हैं। मान लिजिये इसमें आपने ड्रेस को 400 रुपये में बेचा तो आपका Profit Margin इसमें 200 रुपये होगा।

इसमें एक चीज का आप ध्यान रखें की उतना ही Profit Add करे जितना कि लोग उसको खरीद सके क्योंकि ये एक Drop-Shipping Business है तो इसमें अगर आप लोगों के बारे में सोचते तो उतना ही आपको Profit आपको होगा।

बिना Mobile Number के WhatsApp चलाने के 3 Best तरीके-2019

Meesho के Product Share कैसे करे?

आजकल सभी लोग Facebook, WhatsApp, Snapchat जैसे Social Media Use करते है तो आप इन सब Social Media पर अपने Product को Share कर सकते है जिससे आप ज्यादा पैसा कमा सकते है।

WhatsApp पर आप WhatsApp Group & Broadcast बना कर अपने Product को Share कर सकते है।
Facebook में आप अपना Facebook Page, Facebook Group और अपने ग्राहक को Message कर सकते है।
इस तरह आप अपने Product शेयर करके पैसे कमा सकते है।

Helo App Se Paise Kaise Kamaye। Free PaytmCash

Meesho App में पैसे कैसे कमाये।

1) Meesho App में आपको First Purchase पर 150 और उसके बाद 18 Months तक 1% का Bonus मिलता है।
2) Meesho App में आप अपने Margin को Add करके पैसे कमा सकते है।
3) Meesho App में आप Referral & Sharing के द्वारा भी Earning कर सकते है।
4) Meesho App में हर हफ्ते Weekly Target पूरा करके Bonus कमा सकते है।
5) आपको अपना Margin आपके Bank Account में हर Month 10th दिन जैसे कि 10, 20, 30 तारीख को मिलेगा।

Meesho App की Term And Condition क्या है?

इस App में 7 Days की Return Policy है जिसमें ग्राहक को Product पसंद ना आने पर या Quality Issue जैसे की Color, Size, Defects या किसी भी प्रकार के Issue पर Product Delivery होने पर Easy Return करवा सकते है।

अगर ग्राहक को कुछ Size Issue लगता है तो वह Meesho के द्वारा Product Replace करवा सकता है और अगर वो चाहे तो Refund के लिए रिक्वेस्ट भी कर सकता है।

यह App 7 Days में ही Return करती है इसके बाद कोई ग्राहक रिटर्न की रिक्वेस्ट नहीं कर सकता है और ना ही Refund और Replace की रिक्वेस्ट Meesho से की जा सकती है।

अपना Margin प्राप्त करने के लिए आपको Meesho पर अपना Bank Account और Cancelled Cheque का Screenshot Upload करना होगा ताकि आप अपना Margin तथा Bonus अपने Account में ले सके।

आखिर में:-

तो दोस्तों आज की Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये? ये Post कैसे लगी कमेंट करके जरुर बताये। और ऐसी ही Internet की जानकारी Hindi में पाने के लिए हमें Subscribe जरुर करे और इस Post को अपने दोस्तों के साथ Share करे। तो चलिए मिलते है Next Post में।

0 Response to "Meesho App क्या है?और Meesho App से 2019 में पैसे कैसे कमाये?"

Post a Comment